Advertisement

Reply to Pakistani YouTuber Doctor Turki By Indian || पाकिस्तानी यूटूबेर तुर्की को मुहतोड़ जवाब

Reply to Pakistani YouTuber Doctor Turki By Indian || पाकिस्तानी यूटूबेर तुर्की को मुहतोड़ जवाब नमस्कार दोस्तों मेरा नाम उज्जवल त्यागी है मैं मुज़फ्फरनगर का रहने वाला हू आज मैंने जो वीडियो बनाई है इस वीडियो में मैं आपको एक पाकिस्तानी Youtuber डॉक्टर तुर्की के कुछ वीडियो क्लिप दिखाऊंगा और उसका जवाब भी दूंगा और पूरी कोशिश करूँगा इस जैसे दूसरे जाहिल लोगो की भी अक्ल ठिकाने आ जाये दोस्तों आप और हम मिल कर ऐसे लोगो के चैनल बंद कर सकते है बस हमे ये करना होगा Dr. Turki की कोई भी वीडियो नहीं देखनी है और अगर गलती से खुल भी जाती है तो हमे Dislike करके वीडियो को बंद कर देना है ! बस मुझे आप भाइयो का सपोर्ट चाहिए इसका इलाज करने के लिए अब जब भी ये कोई नयी वीडियो लेकर आएगा मैं उसकी हर वीडियो का मुँह तोड़ जवाब दूंगा और इसको चैनल बंद करने पे मजबूर कर देंगे धन्यवाद् दोस्तों !

In this Video i am trying to reply Dr. Turki and trying to show him his countrie's condition. And i want to request to every Indian please don't watch his video's because he is earning to much through Indian viewers.

my facebook id-

reply to dr. turki,reply to dr. turki by Indian,dr. turki,india vs pak,surgical strike 2,reply to dr. turki about abhinandan,

Post a Comment

0 Comments